Thu. Apr 9th, 2020

Expose India

Truth within

यूपी के शामली में पकड़ा गया शाहरुख, पुलिस रिमांड में बिताएगा 4 दिन

दिल्ली हिंसा के दौरान 24 फरवरी को जाफराबाद इलाके में एक शख्स ने 8 राउंड फायरिंग की थी। इस शख्स ने फायरिंग के दौरान एक पुलिस कर्मी पर पिस्टल भी तान दी थी। इस शख्स की पहचान शाहरुख के रूप में हुई थी। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान पुलिस पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख को मंगलवार को उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार किया गया था। शाहरुख घटना के बाद से ही फरार था। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शाहरुख को कोर्ट में पेश किया, उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

दिल्ली पुलिस कई दिनों से शाहरुख की तलाश कर रही थी। बताया जा रहा था कि वह दिल्ली के थाना उस्मानपुर का रहने वाला है, लेकिन घटना के बाद से ही वह अपने परिवार के साथ फरार हो गया था। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम उसकी तलाश में लगी थी। क्राइम ब्रांच को खबर मिली कि शाहरुख शामली में छिपा है। इसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस और दिल्ली पुलिस ने मिलकर शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है।

क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी अजीत सिंगला ने कहा कि शाहरुख ने जिस पिस्टल से शाहरुख ने दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल दीपक दहिया पर पिस्टल तानी थी। दूसरे लोग उसकी फायरिंग के शिकार न हो, इसके लिए उन्होंने शाहरुख को बीच में ही रोक लिया। फिलहाल, क्राईम ब्रांच शाहरुख से पूछताछ कर रही है। उसको पनाह देने वाले लोगों की तलाश शुरू हो गई है।

Shahrukh caught in Shamli, UP, will spend 4 days in police remand