Thu. May 28th, 2020

Expose India

Truth within

बहुजन समाज पार्टी से सासंद धनंजय सिंह गिरफ्तार

कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लॉकडाउन के बाद भी उत्तर प्रदेश में अपराध के मामले में कोई कमी नजर नहीं आ रही हैं। जौनपुर से पूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह को जल निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर को जान से मारने की धमकी देने के साथ रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

जौनपुर से बहुजन समाज पार्टी से सांसद रहे बाहुबली धनंजय सिंह का का नाता अपराध की दुनिया से काफी पुराना है। धनंजय सिंह को रविवार रात पुलिस ने गिरफ्तार किया। आज उनको जौनपुर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। धनंजय सिंह को अपहरण और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में आवास पर छापा मारकर गिरफ्तार किया गया। पूर्व सांसद पर कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक ने अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था।
जौनपुर पुलिस की टीम ने रविवार की रात धनंजय सिंह के जौनपुर आवास पर छापेमारी की। पुलिस टीम ने आवास से पूर्व सांसद के साथ ही विक्रम सिंह को भी गिरफ्तार किया। एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक अभिनव सिंघल ने पूर्व सांसद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। यह कंस्ट्रक्शन कंपनी मुजफ्फरनगर की है।