Tue. Oct 20th, 2020

Expose India

Truth within

कोरोना वायरस का असर, होली मिलन में नहीं शामिल होंगे पीएम मोदी

भारत में कोरोना वायरस के कई मामले यूपी से लेकर तेलंगाना तक सामने आए हैं, जिसके बाद भारत में हर जगह अलर्ट है। करोना वायरस के भयानक स्वरुप को देखते हुए दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने भी मंगलवार को एक आपात बैठक भी बुलाई थी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि टास्क फोर्स की मीटिंग में सभी आपातकालीन स्थिति में डील करने को कहा गया है क्योंकि वायरस फैल गया तो कंट्रोल करना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा कि हमने 88 कॉन्टेक्ट का हमने पता लगाया है और उनकी जांच करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। बुधवार को पीएम मोदी ने ऐलान किया कि वह इस साल किसी भी होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे। प्रधानमंत्री ने ये फैसला एक्सपर्ट्स की सलाह पर लिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भी कोरोना वायरस को लेकर अपडेट दिया था। पीएम ने कहा था कि कोरोना वायरस को लेकर उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया है, केंद्र और राज्य सरकार एक साथ मिलकर इस पर काम कर रही है। इसके अलावा पीएम ने भरोसा दिया था कि इससे घबराने की जरूरत नहीं है, बल्कि कुछ सावधानियां हैं जिन्हें हर किसी को ध्यान में रखना चाहिए।

पीएम मोदी की ओर से कुछ सुझाव दिए गए थे, जिसमें कोरोना वायरस से निपटने के बारे में बताया गया था. इसमें लगातार हाथ धोना, एक-दूसरे से हाथ ना मिलाना जैसी बातों का ध्यान रखने को कहा गया है।

कोरोना वायरस को लेकर किए गए ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, ”दुनियाभर में एक्सपर्ट्स ने सलाह दी है कि भीड़ वाले इलाकों में शामिल होने से बचें, ताकि कोरोना वायरस का असर ना फैल पाए ऐसे में इस साल मैं किसी भी होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लूं”।