Fri. Apr 10th, 2020

Expose India

Truth within

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोना वायरस

आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के लोग भी कोरोना वायरस से काफी डरे हुए हैं, जिस कारणवश बहुत से बॉलीवुड स्टार ने बहुत से बड़े- बड़े इवेंट कैंसल तक किए। लेकिन अब तक की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही हैें, कि ब़़ॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को भी कोरोना वायरस हो गया हैें।

   बॉलीवुड की एक मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वह 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। आज तक को मिली जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं। कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है।

हर कोई डरा हुआ है। नौकर-चाकर और पार्टी कैटरर के तमाम कर्मी भी दहशत में है। खबर ये भी है कि कनिका लखनऊ के ताज होटल में भी ठहरी थीं. जहां तक शालिमार गैलेंट के निवासियों की बात है तो इस अपार्टमेंट के अधिकतर निवासी अब ये बिल्डिंग छोड़ कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं। कनिका कपूर का पूरा परिवार इस बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरा परिवार को क्वारंटाइन में रखा जा रहा है।