Thu. May 28th, 2020

Expose India

Truth within

बीजेपी विधायक ने खोज लिया कोरोना का इलाज?

अपने बेतुके बयाने को लेकर पहचाने जाने वाले बलिया के बैरिया तहसील से भाजपा विधायक सूरेन्द्र सिंह ने बलिया में पहला कोरोना मरीज़ मिलने पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर बलिया में कोरोना मरीज़ है तो वो 2 दिन में ठीक हो जायेगा। विधायक यहीं नहीं रुके कोरोना संकट काल मे विज्ञान और सरकारी सिस्टम को भी चुनौती देते हुए यह दावा किया कि सभी पॉजिटिव मरीज़ बलिया आ गए तो सभी 2 दिन में ठीक हो जाएंगे।

दरअसल, कोरोना संकट काल के दौरान UP का बलिया 48 दिनों तक कोरोना मुक्त था। वहीं 11 मई की सुबह प्रशासनिक खेमे से बलिया में क्वॉरंटाइन किए गए एक नाबालिक युवक के कोरोना पॉजिटव होने की सूचना मिली। इस मामले पर जब BJP विधायक सुरेंद्र सिंह से मीडिया ने सवाल किया तो जवाब हैरान करने वाला मिला। विधायक ने अपने जवाब में कहा, ‘मुझे विश्वास है यदि कोरोना होगा भी तो बलिया की भौगोलिक स्थिति ऐसी है कि एक तरफ गंगा एक तरफ घाघरा 2 दिन में कोरोना मरीज ठीक हो जाएगा।’

आयुर्वेद का हवाला देते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अगर दूध नहीं है तो गर्म पानी मे 2 चमच्च हल्दी डाल के सेवन करें उसे कोरोना नही होगा मैं खुद भी सेवन करता हूं और अपने मित्रों को भी सेवन करने को कहता हूं सभी सेवन कर रहे हैं और कोई भी पर कोरोना संक्रमित नहीं है। यही नहीं विधायक जी ने कोरोना पॉजिटिव मरीजों की सेवा करने की इच्छा ज़ाहिर करते हुए कहा मुझे भी डॉक्टरों के साथ लगा दिया जाए, मैं स्वयं सेवा करूँगा, साथ ही उन्होंने हल्दी, काली मिर्च, तुलसी का अर्ग और गिलोय का अर्ग से कोरोना मरीज को ठीक करने का दावा भी किया।

विधायक जी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि मैं तो गौ-मूत्र पिता हूं और सबसे पीने का आग्रह भी करता हूँ। मैं कह रहा हूँ कि कोरोना पर विजय बाबा राम देव के पद्धति से पाया जा सकता है। जिस कोरोना का इलाज पूरा विश्व नही ढूंड पाया, जिसके भारत में बढ़ते खतरे को लेकर पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक कोई तोड़ नही ढूंड पाए, उसी कोरोना को 2 दिनों में खत्म करने का दावा भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह के बड़बोले पन और अन्धविश्वास को दर्शाता है।